" ज्योतिष एवं वास्तु से सम्बंधित इस ब्लॉग पर आपको ' आचार्य रंजन ' का नमस्कार !! "

Website templates

LATEST:


Tuesday, September 8, 2009

* शनि देव का विभिन्न राशियों पर प्रभाव ~ 9 सितम्वर 2009 से 15 नवम्वर 2011 तक *

SERIES - I
मेष राशि (Aries )
(
चु , चे , चो , ला , ली , लू , ले , लो , )

प्रिय मित्रों ,
कल यानी 9 सितम्वर , 2009 को 23:59:18 बजे हमारे ब्रह्माण्ड को प्रभावित करने वाले एक प्रमुख ग्रह " श्री शनि देव " का
'कन्या - राशि ' में राशि परिवर्तन होने जा रहा है ! इस राशि में शनि देव 9 सितम्वर , 2009 को 23:59:18 बजे से 15 नवम्वर , 2011 को 10:11:53 बजे तक रहेंगे एवं पुनः 16 मई , 2012 को 06:35:27 बजे से 04 अगस्त , 2012 को 08:45:44 बजे तक रहेंगे ! शनि देव का यह राशि परिवर्तन हमारे सभी राशि को अवश्य प्रभावित करेंगे !
अतः आज से इस नए सीरीज़ में हम रोज एक -एक कर सभी राशि वालों पर श्री शनि देव के प्रभावों का विस्तृत जानकारी प्रकाशित कर रहे हैं ताकि आप पूर्ण रूप से लाभान्वित हो सकें !
SERIES - I में हम मेष (Aries ) राशि हेतु शनि देव का राशि परिवर्तन का प्रभाव की जानकारी दे रहे हैं -
इस अवधि में शनि देव आपके कुंडली में छठे भाव से होकर विचरण करेंगे । यह मुख्य रूप से धन लाभ का सूचक है । इस दौरान आप समस्त बिल , ॠण व शुल्क आदि चूका देंगे । धन सरलता से और आशा से अधिक प्रचुर मात्रा में आएगा । आप भूखंड अथवा मकान क्रय कर सकते हैं । यदि आपके पास पहले से ही भूखंड है तो माकन बनाने के विषय में सोच सकते हैं । यह समय शत्रूओं को हराकर विजय प्राप्त करने का है ।
स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप शांति का अनुभव करेंगे ।
व्यव्सायिक्क और सामाजिक दृष्टिकोण से भी आपके लिए अच्छा समय है । आपमें से कुछेक के अधिकारी विशेष रूप से आपका समर्थन करेंगे । मित्र भी अभूतपूर्व सहायता करेंगे व सहानुभूति दर्शाएंगे ।
विवाहित व्यक्तियों का दाम्पत्य जीवन सुखमय व प्रेममय होगा और प्रेमियों को परस्पर अनेक भावनात्मक क्षण व्यतीत करने को मिल सकते हैं। जो शिशु की इच्छा रखते हैं उन्हें संभव है की इस समय परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने का सुअवसर मिले ।
आपके ग्रहों के परिवर्तन के कारण आपके सम्बन्धी भी सुखी रहेंगे

नोट : " उपरोक्त प्रभाव में आंशिक रूप से अंतर ( कमी/ज्यादा ) आपके कुंडली में चल रहे दशा-अन्तर्दशा एवं लग्न व राशि की स्थिति से भी हो सकता है ."
* विशेष जानकारी हेतु आप हमसे कभी भी वैयक्तिक रूप से या मेरे E - मेल द्वारा संपर्क कर सकते हैं *

- आचार्य रंजन ( ज्योतिषाचार्य एवं वास्तु विशेषज्ञ )

0 comments:

Post a Comment

Blog Widget by LinkWithin