" ज्योतिष एवं वास्तु से सम्बंधित इस ब्लॉग पर आपको ' आचार्य रंजन ' का नमस्कार !! "

Website templates

LATEST:


Tuesday, September 15, 2009

* शनि देव का विभिन्न राशियों पर प्रभाव ~ 9 सितम्वर 2009 से 15 नवम्वर 2011 तक *

SERIES - VIII
वृश्चिक राशि ( Scorpio )
( तो , ना , नी , नू , ने , नो , या , यी , यूं )

मित्रों ,
9 सितम्वर , 2009 को 23:59:18 बजे हमारे ब्रह्माण्ड को प्रभावित करने वाले एक प्रमुख ग्रह " श्री शनि देव " का 'कन्या - राशि ' में राशि परिवर्तन हो चूका है !
इस राशि में शनि देव 9 सितम्वर , 2009 को 23:59:18 बजे से 15 नवम्वर , 2011 को 10:11:53 बजे तक रहेंगे एवं पुनः 16 मई , 2012 को 06:35:27 बजे से 04 अगस्त , 2012 को 08:45:44 बजे तक रहेंगे !
शनि देव का यह राशि परिवर्तन हमारे सभी राशि को अवश्य प्रभावित करेंगे !
अतः इस नए सीरीज़ में हम रो एक -एक कर सभी राशि वालों पर श्री शनि देव के प्रभावों का विस्तृत जानकारी प्रकाशित कर रहे हैं ताकि आप पूर्ण रूप से लाभान्वित हो सकें !
इस अवधि में शनि देव आपके कुंडली में ग्यारहवें भाव से विचरण करेंगे । यह आपके लिए शुभ समय है । वित्तीय रूप से यह समय बहुत अच्छा है । चाहे आप व्यापार में हो या किसी व्यवसाय में आपको अप्रत्याशित लाभ होने की संभावना है ।
यह धन -लाभ आपके लिए आनंद व और अधिक लाभ प्राप्त करने के अवसर लेकर आएगा । आपके हर प्रकार के प्रयास सफल होंगे व परियोजनाओं के मनवांछित परिणाम प्राप्त होंगे । इस समय विशेष में जायदाद प्राप्त होने की भी सम्हावना है । जो व्यक्ति गृह - निर्माण सामग्री , कोयला , चंदे आदि का व्यवसाय करते हैं , वे अपने - अपने व्यापार में और भी अधिक मुनाफे की आशा कर सकते हैं । यदि आप सेवारत हैं तो पदोन्नति की संभावना है । उच्च शिक्षा हेतु यह समय शुभ है । यह समय आपके सोच को और भी उद्द्द्याम्शील बनाने का है ।
सामाजिक जीवन भी संतोषप्रद रहेगा । समाज में आपका मान , स्टार व प्रतिष्ठा बढ़ने की संभावना है ।आपमें से कुछ को समाज द्वारा विशिष्ठ पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है ।
यदि आप विवाहेछुक हैं तो आपको मनपसंद साथी मिल सकता है व विवाह हो सकता है । यदि आप एकल हैं तो विपरीत लिंग वाले मनोहारी व्यक्ति का साथ मिल सकता है । आपके मित्र आपके सहायक होंगे व नए मित्र बन सकते हैं । आपके मालिक व सहयोगियों का आपके प्रति व्यवहार सकारात्मक होगा । पत्नी / पति व बच्चे सुख प्राप्ति के श्रोत होंगे । आप परिवार की मनोकामना पूर्ण करने वाली वस्तुएं प्राप्त करेंगे । स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

नोट : " उपरोक्त प्रभाव में आंशिक रूप से अंतर ( कमी/ज्यादा ) आपके कुंडली में चल रहे दशा-अन्तर्दशा एवं लग्न व राशि की स्थिति से भी हो सकता है ."
* विशेष जानकारी हेतु आप हमसे कभी भी वैयक्तिक रूप से या मेरे E - मेल द्वारा संपर्क कर सकते हैं *
-- आचार्य रंजन

0 comments:

Post a Comment

Blog Widget by LinkWithin