" ज्योतिष एवं वास्तु से सम्बंधित इस ब्लॉग पर आपको ' आचार्य रंजन ' का नमस्कार !! "

Website templates

LATEST:


Friday, September 18, 2009

* शनि देव का विभिन्न राशियों पर प्रभाव ~ 9 सितम्वर 2009 से 15 नवम्वर 2011 तक *

SERIES - XI
कुम्भ राशि ( Aquarius )
( गू , गे , गो , सा , सी , सू , से , सो , दा )

मित्रों ,
9 सितम्वर , 2009 को 23:59:18 बजे हमारे ब्रह्माण्ड को प्रभावित करने वाले एक प्रमुख ग्रह " श्री शनि देव " का 'कन्या - राशि ' में राशि परिवर्तन हो चूका है !
इस राशि में शनि देव 9 सितम्वर , 2009 को 23:59:18 बजे से 15 नवम्वर , 2011 को 10:11:53 बजे तक रहेंगे एवं पुनः 16 मई , 2012 को 06:35:27 बजे से 04 अगस्त , 2012 को 08:45:44 बजे तक रहेंगे !
शनि देव का यह राशि परिवर्तन हमारे सभी राशि को अवश्य प्रभावित करेंगे !
अतः इस नए सीरीज़ में हम रो ज एक -एक कर सभी राशि वालों पर श्री शनि देव के प्रभावों का विस्तृत जानकारी प्रकाशित कर रहे हैं ताकि आप पूर्ण रूप से लाभान्वित हो सकें !
इस अवधि में शनि देव आपके कुंडली में अष्टम भाव से विचरण करेंगे । यह कठिन समय है । आपमें से अधिकाँश को काम-काज , व्यवसाय , व्यापार व किसी भी कार्यक्षेत्र में विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है । कई को तो अनेक कारणों से काम-काज से हाथ धोना पड़ सकता है । इस समय आप बुरी लत , जुआ व कुसंगति की ओर आकर्षित हो सकते हैं । यहाँ तक की आपमें से कुछ को दुर्जन-दिष्ट सांगत के चक्कर में पड़कर कारागृह भी जाना पड़ सकता है । समाज में आपका नाम व प्रतिष्ठा भी कलंकित हो सकती है ।
आपमें से कुछ संसार त्यागने का भी मानस बना सकते हैं ।
यात्रा का भी योग है । इस समय वित्त के प्रति सावधानी बरतें व व्यय पर भी नियंत्रण रखें ।
स्वास्थ्य इन दिनों चिंता का कारण बन सकता है । आप किसी गंभीर रोग से ग्रसित हो सकते हैं जिससे जीवन खतरे में पड़ सकता है ।
आपको परिवार का भी विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है । ग्रहों की परिवर्तनशीलता के कारण परिवार के सदस्यों क कठिनाईपूर्ण परिस्थितियों से गुजरना पड़ सकता है । आपमें से कुछ के किसी परिवार के सदस्य या घरेलु पशु की मृत्यु हो सकती है । अपने निकट व अन्तरंग व्यक्तियों से तर्क-वितर्क न करें क्योंकि परिवार में नए शत्रु बन सकते हैं

नोट : " उपरोक्त प्रभाव में आंशिक रूप से अंतर ( कमी/ज्यादा ) आपके कुंडली में चल रहे दशा-अन्तर्दशा एवं लग्न व राशि की स्थिति से भी हो सकता है ."
* विशेष जानकारी हेतु आप हमसे कभी भी वैयक्तिक रूप से या मेरे E - मेल द्वारा संपर्क कर सकते हैं *
-- आचार्य रंजन

3 comments:

  1. is jaअनकारी kaके लिये धन्यवाद्

    ReplyDelete
  2. MERA NAAM ANUJ HAI. MERA JANAM 5 NOV. 1985 KO TOWAN-NAPASAR DIST:- BIKANER (RAJASTHAN) ME HUA THA. ME JO BHI WORK KARTA HUN WO SAFAL NH IHO PATA HAI. MUJHE MERI HARDORKING KA PURA PURA LAABH NHI MIL PATA HAI... AISA KYUN HAI.

    ReplyDelete
  3. Anuj ji, aap apna date of birth ke saath saath time of birth bhi hamen mere e-mail par bhej den . Dhanyvaad!

    ReplyDelete

Blog Widget by LinkWithin